मैं "Forgot Security PIN" अनुरोध कैसे जमा करूं?
Dynadot आपकी खाता सुरक्षा गंभीरता से। यही कारण है कि हम आपसे अपने पहले "सुरक्षा पिन" दर्ज करने के लिए कहते हैं लॉगिन. कृपया सुनिश्चित करें कि आपको अपना "सुरक्षा पिन" याद है जो आपने दर्ज किया था क्योंकि इसकी आवश्यकता होगी जब अपने अकाउंट को अनलॉक करना.
अपना "Security PIN" भूल गए? कोई चिंता नहीं! एक नया सुरक्षा पिन प्राप्त करने के लिए "Forgot Security PIN" अनुरोध जमा करने के लिए इन चरणों का पालन करें:
- साइन इन आपके Dynadot खाते में।
- बाईं ओर के मेनू बार से "मेरी जानकारी" चुनें और ड्रॉप-डाउन में "सुरक्षा" पर क्लिक करें।
- "अनलॉक अकाउंट" सेक्शन के बगल में "अकाउंट लॉक" बटन पर क्लिक करें।
- "सुरक्षा पिन भूल गए" लिंक पर क्लिक करें।
- अपने प्रश्न का उत्तर दर्ज करें गुप्त प्रश्न या अगर आपने 3 सेट अप किए हैं तो अपने गुप्त प्रश्नों में से एक का चयन करें, और नीचे कोई अतिरिक्त जानकारी प्रदान करें। कृपया ध्यान दें कि आपका गुप्त उत्तर वही होना चाहिए जो आपने इसे बनाते समय दर्ज किया था।
- अपना अनुरोध सबमिट करने के लिए "सबमिट अनुरोध" बटन दबाएं।
*कृपया सुनिश्चित करें कि आपको अपना नया सुरक्षा पिन याद है जिसका अनुरोध किया गया था।
हमारी टीम इन पर पूरे दिन काम करती है, इसलिए अपडेट के लिए अपने ईमेल पर नजर रखें।
आपसे पूछा जा सकता है पहचान भेजें यह साबित करने के लिए कि आप अकाउंट के मालिक हैं।
नोट: 28 नवंबर, 2023 से, हमारी 'जन्मदिन' खाता अनलॉक प्रणाली एक 'सुरक्षा पिन' अनलॉक कोड में बदल गई है। डिफ़ॉल्ट रूप से, आपका सुरक्षा पिन आपके पिछले जन्मदिन के साथ मेल खाएगा, इस प्रारूप में: महीना/दिन (MMDD)।
उदाहरण के लिए, यदि आपकी जन्मतिथि 15 मार्च निर्धारित की गई थी, तो आपका नया सुरक्षा कोड 0315 होगा।