Dynadot
Dynadot सहायताक्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।
लोकप्रिय खोजें :डोमेन बेचेंडोमेन ट्रांसफरबैकऑर्डरछूटसमाप्त नीलामी
मुझे कैसे पता चलेगा कि मुझे कोई नया संदेश मिला है?
अपडेट किया गया: 2025/08/04बार देखा गया: 23296
Dynadot उपयोगकर्ता आसानी से कर सकते हैं संदेश भेजें एक दूसरे को सीधे उनके खातों में। आपको केवल प्राप्तकर्ता की आवश्यकता है फोरम का नाम (जो उनके यूज़रनेम से अलग है)। यह जांचने के लिए कि क्या आपको कोई नया संदेश मिला है, कृपया इन चरणों का पालन करें:
- साइन इन आपके Dynadot खाते में।
- ऊपरी दाएं कोने में, अपने प्रोफ़ाइल नाम पर होवर करें और ड्रॉप-डाउन से "View Inbox" चुनें।
- यदि आपके पास कोई नया और/या अपठित संदेश है, तो आप उन्हें अपने इनबॉक्स में देखेंगे।
- एक संदेश देखने के लिए, "Subject" फ़ील्ड में लिंक पर क्लिक करें।
जब आपको एक नया निजी संदेश प्राप्त होगा तो हम आपको ईमेल द्वारा भी सूचित करेंगे।
नोट: यदि आपने इस प्रेषक को 'स्पैम' के रूप में चिह्नित किया है, तो आपको अपने खाते या ईमेल के माध्यम से सूचित नहीं किया जाएगा।
क्या यह लेख मददगार था?
अभी भी सहायता की आवश्यकता है?
हमारे संसाधनों की जांच करें