मेरा भुगतान कर दिया गया है, मुझे अपने ऑर्डर को सत्यापित करने के लिए क्यों कहा जा रहा है?
हमें एहसास है कि हम धोखाधड़ी की रोकथाम के लिए अधिकांश अन्य रजिस्ट्रारों की तुलना में एक सख्त दृष्टिकोण अपनाते हैं। "कार्ड मौजूद नहीं" ऑर्डर (या ऑनलाइन दिए गए ऑर्डर) के साथ, जिम्मेदारी व्यापारी की होती है, और हम चार्जबैक और रिवर्सल से जुड़े सभी शुल्कों के लिए जिम्मेदार हैं।
इन अवांछित और महंगे शुल्कों के अलावा, जब हमें एक चोरी किया गया क्रेडिट कार्ड या हैक किया गया खाता मिलता है तो हम निराश होते हैं Pay Pal खाते का उपयोग हमारे साथ किए गए ऑर्डर को फंड करने के लिए किया गया है और, इस प्रकार, हम ऐसी घटनाओं से बचने के लिए पूरी कोशिश करते हैं।
इस वजह से, हमने एक परिष्कृत धोखाधड़ी फिल्टर विकसित किया है जो यह चुनता है कि किन ऑर्डरों को सत्यापन की आवश्यकता है। यदि आपको ऐसा कोई अनुरोध प्राप्त होता है, तो कृपया इसे व्यक्तिगत रूप से न लें क्योंकि इसमें कई कारक शामिल होते हैं और अनुरोध किसी भी तरह से आरोप नहीं है।
"मैंने अपने सत्यापित पेपैल खाते से भुगतान किया है, क्या मुझे अभी भी यह करना होगा?"
हां, हमें सत्यापित पेपैल खातों से भी रिवर्सल प्राप्त होते हैं।
"मुझे कितनी बार सत्यापन करने के लिए कहा जाएगा?"
एक बार जब आप एक ऑर्डर सत्यापित करते हैं, तो आपके खाते में एक नोट बनाया जाएगा। अधिकांश मामलों में, आपसे फिर से सत्यापन करने के लिए नहीं कहा जाएगा।