Dynadot
Dynadot सहायता
क्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।

आपके वेबसाइट बिल्डर स्टोर मैनेजर में एक ऑर्डर को रिफंड करने और एक ऑर्डर को कैंसिल करने के बीच क्या अंतर है?

अपडेट किया गया: 2024/03/11बार देखा गया: 29456

हमारे वेबसाइट निर्माता स्टोर मैनेजर आपके ऑनलाइन स्टोर से आदेशों को प्रबंधित करना आसान बनाता है। स्टोर मैनेजर हमारे साथ उपलब्ध है वेबसाइट बिल्डर प्रो योजना.

एक आदेश रद्द करना केवल तभी किया जा सकता है जब उत्पाद भेजा नहीं गया हो या "पूरा" जैसा कि हमारी प्रणाली इसे कहती है। एक आदेश रद्द करने से ग्राहक को पूरी राशि - किसी भी शिपिंग या करों सहित स्वचालित रूप से धनवापसी हो जाएगी।

एक आदेश का धनवापसी वास्तव में एक ऑर्डर को वापस करने जैसा है। आप हमारे रिफंड टूल का उपयोग केवल तभी कर सकते हैं जब एक ऑर्डर शिप या पूरा हो चुका हो। यह टूल आपको एक ऑर्डर के हिस्से को रिफंड करने की अनुमति देता है (एक ऑर्डर को कैंसिल करने से केवल पूरी राशि वापस मिलती है)। उदाहरण के लिए, अगर किसी ने दो उत्पाद ऑर्डर किए हैं, लेकिन केवल एक को वापस करना चाहता है, तो आप उन्हें केवल उस उत्पाद के लिए रिफंड कर सकते हैं जिसे वे वापस कर रहे हैं। हमारी प्रणाली यह भी विकल्प देती है कि शिपिंग को रिफंड करना है या नहीं।

अभी भी सहायता की आवश्यकता है?

हमारे संसाधनों की जांच करें