Dynadot
Dynadot सहायता
क्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।

मैं अपने ईमेल योजना तक कैसे पहुँच सकता हूँ?

अपडेट किया गया: 2024/06/18बार देखा गया: 23267

नोट: हम अब अपने ईमेल योजना (पहले ईमेल होस्टिंग कहा जाता था) में "hosting" सेवाओं का समर्थन नहीं करते, FTP सहित। हमारी ईमेल सेवा के नए खरीदार केवल ईमेल प्रबंधित करने के लिए एक ईमेल कंट्रोल पैनल तक पहुँच होगी।

अपनी ईमेल योजना तक पहुँचने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें:

  1. साइन इन आपके Dynadot खाते में।
  2. " चुनेंमेरे ईमेल्स" बाईं ओर के मेनू बार से।
  3. "Sign in" लिंक पर क्लिक करें।
  4. आपका ईमेल होस्टिंग आपके ब्राउज़र पर एक नई विंडो में लोड होगा। यहाँ से, आप अपनी ईमेल सेटिंग्स प्रबंधित कर सकते हैं, नए ईमेल पते जोड़ सकते हैं, और अपने ईमेल खातों को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं।

इसके अलावा, हमारी ईमेल सेवा Dynadot ऐप से "My Emails" > आपको जिस ईमेल योजना का उपयोग करने की आवश्यकता है उसे चुनें > साइन इन पर क्लिक करके एक्सेस की जा सकती है।

मैं अपने डोमेन को आपकी ईमेल होस्टिंग पर कैसे सेट करूं?
मैं अपने ईमेल प्लान में डोमेन ईमेल पते कैसे बना सकता हूँ?
मैं दूसरों को अपने ईमेल प्लान के साथ उनके ईमेल तक ऑनलाइन पहुंच कैसे दूं?

अभी भी सहायता की आवश्यकता है?

हमारे संसाधनों की जांच करें