Dynadot
Dynadot सहायता
क्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।

आप मुझे कौन से ईमेल भेजेंगे और किस ईमेल पते पर?

अपडेट किया गया: 2024/05/10बार देखा गया: 20397

यह हमेशा एक अच्छा विचार है कि आप अपने खाते का ईमेल अप टू डेट रखें क्योंकि हम इसे महत्वपूर्ण ईमेल भेजते हैं जिसमें डोमेन एक्सपायरी नोटिस शामिल हैं। हम यह भी सलाह देते हैं कि आप अपने खाते में एक डोमेन से जुड़े ईमेल पते का उपयोग न करें यदि वह डोमेन एक्सपायर हो जाता है (जिसका अर्थ है कि आप अपने ईमेल तक पहुंच नहीं पाएंगे)। यहां कुछ उदाहरण हैं कुछ ईमेल के जो आपको हमसे प्राप्त होंगे:

टाइप भेजा गया
ऑर्डर पुष्टिकरण खाता ईमेल
पासवर्ड भूल गए खाता ईमेल
ऑटो-नवीनीकरण नोटिस खाता ईमेल
डोमेन एक्सपायरी नोटिस
  • 30 दिन पहले, 7 दिन पहले, एक्सपायरी के दिन, डिलीट होने से एक दिन पहले, और जब डोमेन खाते से हटा दिया जाता है तब भेजा जाता है
खाता ईमेल
नवीनीकरण ईमेल
Whois Email
ईमेल होस्टिंग, एसएसएल, Site Builder समाप्ति नोटिस
  • 30 दिन पहले, 7 दिन पहले, और जब वेबसाइट डिलीट हो जाती है तब भेजा जाता है
खाता ईमेल
नवीनीकरण ईमेल
डोमेन Whois & संपर्क रिकॉर्ड सत्यापन खाता ईमेल
डोमेन व्होइस जानकारी (वार्षिक) एडमिन संपर्क ईमेल
मासिक न्यूज़लेटर खाता ईमेल


आप कर सकते हैं अपने खाते का ईमेल और अपने नवीनीकरण ईमेल को अपडेट करें साथ ही अपना Whois ईमेल अपडेट करें अपने Dynadot खाते में। आप यह भी कर सकते हैं सदस्यता लें या सदस्यता समाप्त करें हमारे न्यूज़लेटर से।

अभी भी सहायता की आवश्यकता है?

हमारे संसाधनों की जांच करें