Dynadot
Dynadot सहायताक्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।
लोकप्रिय खोजें :डोमेन ट्रांसफरडोमेन बेचेंबैकऑर्डरछूटसमाप्त नीलामी
AFNIC डोमेन (.FR, .WF, .TF, .YT, .PM, .RE) के पंजीकरण की आवश्यकताएं क्या हैं?
अपडेट किया गया: 2025/04/02बार देखा गया: 3060
पंजीकरण करने के लिए AFNIC डोमेन (.FR, .WF, .TF, .YT, .PM, .RE), आपको इनमें से एक में होना चाहिए यूरोपीय संघ के सदस्य देश या में आइसलैंड, लिकटेंस्टीन, नॉर्वे, या स्विट्जरलैंड.
AFNIC डोमेन (.FR, .WF, .TF, .YT, .PM, .RE) के पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें:
- साइन इन आपके Dynadot खाते में
- चुनें "मेरे डोमेन" बाएं तरफ के मेनू में और क्लिक करें "संपर्क रिकॉर्ड" ड्रॉप-डाउन मेनू से।
- क्लिक करें "संपर्क रिकॉर्ड बनाएं" और बनाएं एक अतिरिक्त संपर्क रिकॉर्ड यदि आपके पास केवल एक संपर्क रिकॉर्ड है।
- पर जाएं "डोमेन डिफ़ॉल्ट" बाएं तरफ के मेनू में और क्लिक करें "Contacts".
- अपने अकाउंट को अनलॉक करें और सेट करें "पंजीकृत" और "तकनीकी संपर्क" को दो अलग संपर्क रिकॉर्ड.
- क्लिक करें "Save" पृष्ठ के ऊपरी दाएं कोने में परिवर्तनों को सहेजने के लिए।
- नेविगेट करें "TLD सेटिंग्स" बाएं तरफ के मेनू में और चुनें ".FR, .WF, .TF, .YT, .PM, .RE सेटिंग्स".
- चुनें "संपर्क प्रकार" प्रत्येक रिकॉर्ड के लिए या तो "Individual" या "कानूनी इकाई", आपके संपर्क रिकॉर्ड के आधार पर।
- क्लिक करें "संपर्क जानकारी सेट करें" प्रक्रिया को अंतिम रूप देने के लिए।
अभी भी सहायता की आवश्यकता है?
हमारे संसाधनों की जांच करें