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मुझे डायनाडॉट से ईमेल क्यों नहीं मिल रहा है?

अपडेट किया गया: 2025/06/19बार देखा गया: 24233

चूंकि हम आपको खाता परिवर्तन, डोमेन नवीनीकरण जैसी सूचनाओं के लिए ईमेल भेजते हैं, हम अनुशंसा करते हैं कि आप यह सुनिश्चित करें कि आप एक सुलभ ईमेल पते का उपयोग अपने खाता ईमेल के रूप में करते हैं। कुछ संभावित कारण हैं जिनकी वजह से आप हमारे ईमेल प्राप्त नहीं कर पा रहे हैं।

पहले, कृपया अपने Dynadot अकाउंट ईमेल की जांच करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सही ढंग से लिखा गया है और यह वह पता है जिसका आप ईमेल जांचने के लिए उपयोग कर रहे हैं।
  • अगर यह सही, आपको अपने स्पैम फ़िल्टर की जांच करनी चाहिए। हमारे ईमेल अक्सर याहू, हॉटमेल और कभी-कभी जीमेल के लिए भी स्पैम फ़ोल्डर में समाप्त हो जाते हैं। आपको अपने स्पैम फ़ोल्डर में नीचे स्क्रॉल करने की आवश्यकता हो सकती है क्योंकि स्पैमर अक्सर भविष्य में एक तारीख निर्धारित करते हैं, इसलिए उनके ईमेल शीर्ष पर दिखाई देते हैं। कृपया ध्यान दें कि हॉटमेल कभी-कभी ईमेल खो देता है या उन्हें कई दिनों के बाद देता है। यदि हमारे ईमेल आपके स्पैम फ़ोल्डर में थे, तो आपको उन्हें स्पैम के रूप में चिह्नित करना चाहिए और हमारे ईमेल को अपनी संपर्क सूची में जोड़ना चाहिए।
  • अगर यह गलत या अमान्य, कृपया इसे अपने खाता सेटिंग्स में अपडेट करें और अपने गायब ईमेल को फिर से भेजने के लिए हमारे सहायता टीम से संपर्क करें।


दूसरा, यदि आपका खाता ईमेल एक डोमेन से है जो आपके खाता में समाप्त हो गया है, तो हम पहले डोमेन को नवीनीकृत करने की सलाह देते हैं।
यदि आप पासवर्ड भूल जाने या ईमेल सत्यापन कोड प्राप्त न करने के कारण नवीनीकरण के लिए लॉग इन करने में असमर्थ हैं, तो कृपया सहायता के लिए हमारे सहायता टीम से संपर्क करें।

यदि उपरोक्त में से कोई भी स्थिति आप पर लागू नहीं होती है, तो कृपया हमारे ऑनलाइन सहायता से संपर्क करने या हमें ईमेल करने में स्वतंत्र महसूस करें info@dynadot.com.

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