Dynadot
Dynadot सहायता
क्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।

मैं एक डायनाडॉट ग्राहक हूं, लेकिन एक तीसरे पक्ष ने आपको बताया कि मैं उनके कॉपीराइट का उल्लंघन कर रहा हूं। अपना बचाव करने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?

अपडेट किया गया: 2023/11/09बार देखा गया: 21847

यदि कोई तीसरा पक्ष आपके डोमेन के खिलाफ हमें एक कॉपीराइट शिकायत प्रस्तुत करता है, तो हम आपको ऐसी प्राप्ति का ईमेल नोटिफिकेशन भेजेंगे। ईमेल सबसे अधिक संभावना complaints@dynadot.com. यदि आपको कॉपीराइट शिकायत और जांच का ईमेल नोटिफिकेशन प्राप्त होता है, तो आप उल्लंघन के दावे को विवादित कर सकते हैं। हम आपसे जिन चीजों के लिए पूछ सकते हैं उनमें से एक यह है कि आप हमें एक काउंटर-वेरिफिकेशन, जो कॉपीराइट शिकायत की सामग्री का खंडन करने वाला आपका हस्ताक्षर-प्रमाणित घोषणा पत्र है।

क्या हमारा एक ग्राहक आपके कॉपीराइट का उल्लंघन कर रहा है? इसके बारे में अधिक जानें हम आपकी मदद के लिए क्या कर सकते हैं.

अभी भी सहायता की आवश्यकता है?

हमारे संसाधनों की जांच करें