Dynadot
Dynadot सहायता
क्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।

क्या आपके पास धनवापसी नीति है?

अपडेट किया गया: 2024/09/16बार देखा गया: 29635

हम निश्चित रूप से करते हैं! हम Dynadot पर आपके अनुभव को यथासंभव आनंदमय बनाने में विश्वास करते हैं। यही कारण है कि हमने इस उपयोगकर्ता-अनुकूल धनवापसी नीति को बनाया है। यह Dynadot से प्राप्त किसी भी उत्पाद और सेवा के लिए आप कब धनवापसी का अनुरोध कर सकते हैं, यह समझाने के उद्देश्य से है।

हमारी धनवापसी नीति सभी धनवापसी योग्य सेवाओं को कवर करती है, और हमने इसे यथासंभव सीधा बनाया है। इसके अलावा, कुछ उत्पादों और/या सेवाओं पर लागू होने वाले विशिष्ट शर्त(एं) हो सकती हैं, और हमने आपकी सुविधा के लिए सामान्य और विशिष्ट विवरण दोनों को नीचे रेखांकित किया है। आश्वस्त रहें, हम आपकी हर कदम पर सहायता के लिए यहां हैं!

सामान्य विवरण:

  • किसी भी स्थिति में एक ही सेवा एक से अधिक धनवापसी के लिए पात्र नहीं है।
  • सेवा(एँ) को रद्द करना होगा इससे पहले कि हम धनवापसी जारी कर सकें।
  • किसी भी दुरुपयोग के मामले / मुद्दे में शामिल डोमेन के लिए कोई धनवापसी नहीं की जाएगी।
  • यदि आपकी सेवा(एंड) डायनाडॉट उपयोग की शर्तों में बताए गए कारणों से निलंबित या समाप्त कर दी जाती है तो कोई धनवापसी नहीं की जाएगी।
  • जब तक आप अनुरोध नहीं करते, धनवापसी आपके डायनाडॉट खाते की शेष राशि में जमा कर दी जाएगी।
  • सभी अनुरोध खरीद के 30 दिनों के भीतर किए जाने चाहिए (जब तक कि अन्यथा निर्दिष्ट न हो)।
  • धनवापसी के मामले में आपके भुगतान प्रोसेसर द्वारा लगाए गए किसी भी अतिरिक्त शुल्क के लिए डायनाडॉट जिम्मेदार नहीं है।
  • हम निम्नलिखित भुगतान प्रकारों को वापस करने में असमर्थ हैं: बैंक वायर, मनी ऑर्डर/कैशियर चेक, व्यक्तिगत चेक, बैंक ट्रांसफर (अतिरिक्त जानकारी के बिना)।

किसी भी सेवा(एं) को खरीदते समय आपको सूचित किए गए विशिष्ट नियमों और शर्तों के आधार पर अतिरिक्त धनवापसी आवश्यकताएं लागू हो सकती हैं।

विशिष्ट विवरण:

नया डोमेन पंजीकरण डोमेन नवीकरण
  • सभी डोमेन नवीकरण धनवापसी के परिणामस्वरूप डोमेन का तुरंत हटाना होगा (चाहे कितने भी वर्ष खरीदे गए हों)।
  • धनवापसी अनुरोध ऑर्डर पूर्णता तिथि के 5 दिनों के भीतर किया जाना चाहिए।
  • डोमेन हटाने की स्वीकृति है आवश्यक डायनाडॉट आगे बढ़ने से पहले।
डोमेन ट्रांसफर
  • अगर एक डोमेन ट्रांसफर किसी भी कारण से विफल होता है, हम धनवापसी दे सकते हैं। यह विफल .EU और .BE डोमेन ट्रेड्स।
समाप्त हो चुके नीलामी ऑर्डर
  • अगर एक समाप्त नीलामी आदेश Dynadot द्वारा रद्द कर दिया गया है, हम धनवापसी प्रदान कर सकते हैं।
ईमेल योजना
  • एक अनुरोध किसी को रद्द करने के लिए किया जा सकता है ईमेल प्रो खरीद के पहले 30 दिनों के भीतर योजना।
  • एक बार धनवापसी प्रक्रिया हो जाने के बाद, आपकी ईमेल होस्टिंग हमारी "Free" योजना में वापस आ जाएगी। कृपया ध्यान दें कि केवल आपका प्राथमिक ईमेल पता ही भेजने/प्राप्त करने की क्षमता रखेगा। हालांकि, आप अभी भी अपने पिछले इनबॉक्स और ईमेल तक पहुंच और देख सकेंगे।
वेबसाइट निर्माता
  • एक अनुरोध किसी को रद्द करने के लिए किया जा सकता है वेब बिल्डर प्रो खरीद के पहले 30 दिनों के भीतर योजना।
लोगो बिल्डर
  • एक अनुरोध किसी को रद्द करने के लिए किया जा सकता है लोगो बिल्डर प्रो खरीद के पहले 30 दिनों के भीतर योजना।
एसएसएल प्रमाणपत्र खाता प्रीपे
  • प्रीपे ऑर्डर गैर-वापसीयोग्य हैं सिवाय आफ्टरमार्केट प्रोग्राम्स के।
  • अनुरोधों पर विचार किया जा सकता है केवल अगर क्रेडिट में से कोई भी खर्च नहीं किया गया है।
समाप्त हो चुके क्लोजआउट ऑर्डर मार्केटप्लेस डोमेन बिक्री
  • मार्केटप्लेस ऑर्डर को रद्द / उलट नहीं किया जा सकता जब तक कि दोनों पक्ष (यानी खरीदार और विक्रेता) सहमत न हों।
उपयोगकर्ता नीलामी
  • एक उपयोगकर्ता नीलामी ऑर्डर को उलट / रद्द नहीं किया जा सकता क्योंकि बोलियां, जिसमें एक जीतने वाली बोली भी शामिल है, को रद्द नहीं किया जा सकता।
बैकऑर्डर और बैकऑर्डर नीलामी
  • ​​​​​​​जब एक बैकऑर्डर किया गया डोमेन हमारे द्वारा पकड़ा जाता है और आपके द्वारा भुगतान किया जाता है (या तो क्योंकि आप एकमात्र ग्राहक थे जिन्होंने डोमेन का अनुरोध किया था या क्योंकि आपने बैकऑर्डर नीलामी के माध्यम से इसे जीता था), तो डोमेन स्वचालित रूप से आपके खाते में जोड़ दिया जाएगा। बैकऑर्डर से जोड़े गए डोमेन को ग्रेस डिलीट नहीं किया जा सकता है।
किस्त भुगतान
  • ​​​​​​​किस्त भुगतान गैर-वापसीयोग्य हैं।

आगे बढ़ने के लिए, कृपया [email protected] या हमारी लाइव सपोर्ट टीम से संपर्क करते समय अपना ऑर्डर नंबर(एंड) और ऑर्डर आइटम(एंड) प्रदान करें।

अभी भी सहायता की आवश्यकता है?

हमारे संसाधनों की जांच करें