आफ़्टरमार्केट
पोर्टफोलियो का प्रबंधन करें



सहायता करेंऑर्डर प्रक्रियाभुगतान समस्या
अगर आपका भुगतान पहले से पूरा नहीं हुआ है, तो आपको अपने विवरणों को बदलने की क्षमता होनी चाहिए।भुगतान विधिआपके आदेश की स्थिति के आधार पर, इसे करने के दो तरीके हैं। यदि आपका आदेश अभी भी "भुगतान की प्रतीक्षा में है" स्थिति में है (और भुगतान स्थिति में नहीं है), तो आप इन कदमों का पालन करके अपने डायनाडॉट खाते में भुगतान का तरीका बदल सकते हैं: साइन इन करेंआपके डाइनाडॉट खाते में। अपने खाते के 'सारांश' पेज पर 'खुली आदेश' अनुभाग ढूंढें। आप शीर्ष पट्टी क्षेत्र से सूचना क्षेत्र में "Pending Orders" पर जाकर किसी भी ओपन आदेश तक पहुंच सकते हैं। यदि आप अपने आर्डर के लिए भुगतान विधि संपादित करने की क्षमता रखते हैं, तो आपको योग्यता संपादित करने के लिए एक "भुगतान संपादित करें" ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा। एडिट भुगतान का चयन करने से आपको "भुगतान प्रकार" पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जहां आप एक वैकल्पिक भुगतान विधि का चयन कर सकते हैं। वही भुगतान विधियाँ जो आपके पास चेकआउट पर उपलब्ध थीं, वहाँ उपलब्ध होनी चाहिए। इस पर निर्भर करता है।मुद्राआप निम्नलिखित विकल्पों से भुगतान कर रहे हैं, खाता शेष राशि, क्रेडिट / डेबिट कार्ड शामिल हो सकते हैं।पेपैल।स्क्रिल्ल।ऍलीपेबैंक तार, मनी ऑर्डर, कैशियर धनादेश, व्यक्तिगत धनादेश, ई-कैश, बैंक ट्रांसफर, या ApplePay। यदि आपका आर्डर भुगतान लंबित स्थिति में है और कोई "Edit Payment" बटन उपलब्ध नहीं है, तो कृपया अपना आदेश प्रोसेस करने के लिए हमारे संपर्क में सम्पर्क करें।हमारी सपोर्ट टीम से संपर्क करेंअगर आप अभी भी भुगतान का तरीका बदलना चाहते हैं।
हाँ, हमारे सिस्टम आपको पुनः प्रयास करने से पहले हर आदेश के लिए अपनी क्रेडिट कार्ड को तीन बार चार्ज करने की कोशिश करने की अनुमति देगा। क्रेडिट कार्ड को पुनः चार्ज करने के लिए, इन कदमों का पालन करें: साइन इन करेंआपके डाइनाडॉट खाते में। बाईं ओर के मेनू बार से "मेरे डोमेन" चुनें और ड्रॉप-डाउन में "खुले आदेश" पर क्लिक करें। अपने "open orders" तक पहुंचने के लिए दो और तरीके: पृष्ठ के शीर्ष पर अधिसूचना क्षेत्र से "लंबित आदेश" चुनें।इस सेक्शन तक आपके नाम पर ऊपरी दाएं कोने में होवर करके पहुंचा जा सकता है। अपने खाता सारांश पृष्ठ के भीतर "खुले आदेश" सेक्शन ढूंढें। आपको ऑर्डर के दाईं ओर एक "Edit Payment" ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा। इसका उपयोग अपने कार्ड की जानकारी संपादित करने, अपने भुगतान विधि को बदलने, या अपने ऑर्डर को रद्द करने के लिए करें। अगर "चार्ज कार्ड" विकल्प अभी भी उपलब्ध है, कृपया " पर क्लिक करेंचार्ज कार्डफिर से अपने क्रेडिट कार्ड को चार्ज करने का प्रयास करने के लिए "" बटन याअपने भुगतान प्रकार को संपादित करेंचुनने के लिए एक अलग क्रेडिट कार्ड चुनें या एक और चयन करें।भुगतान विधिअपना ऑर्डर पूरा करने के लिए। यदि आपकी क्रेडिट कार्ड को मान्य नहीं माना जा रहा है, तो आपको अपनी जांच करने की आवश्यकता हो सकती हैक्रेडिट कार्ड जानकारीदेखें कि आपने कोई क्रेडिट कार्ड फ़ील्ड गलती से टाइप कर दी है या नहीं। वैकल्पिक रूप से, आप अपने क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वे शुल्कों को मना करने का कोई कारण है या नहीं।
शायद आपका भुगतान अभी भी हमारी तरफ़ से लंबित है।पेपैलबैंक खाते के माध्यम से की गई भुगतान आपकी खरीदारी की प्रक्रिया कराने से पहले तीन से दस दिन तक साफ हो सकते हैं।यदि आप सुनिश्चित हैं कि आपका भुगतान हमें भेजा गया है, तो कृपया आपके PayPal रसीद ईमेल को फ़ॉरवर्ड करें ताकि हम आपके भुगतान और आर्डर को मैन्युअल रूप से प्रसंस्कृत कर सकें। हमारे PayPal नोटिफिकेशन ईमेलों में लगभग 1% हमें नहीं पहुंचते या नहीं भेजे जाते हैं। हम यह सटीकता से नहीं जानते कि यह क्यों होता है, लेकिन यह कुछ समय समय पर हो जाता है।
जब आप चुनते होपेपैल।स्क्रिल्लयाऍलीपेतुम्हारे रूप मेंभुगतान विधिआपको अपना आदेश सबमिट करने के बाद एक भुगतान लिंक दिया जाएगा। अपने आदेश को पूरा करने और इसे पूर्ण करने के लिए, आपको "ऑर्डर रसीद" पृष्ठ पर दिए गए लिंक पर क्लिक करना चाहिए। इसे भूल जाने पर अगर आप पृष्ठ को बंद कर देते हैं, तो आप अपने डायनाडॉट खाते में भुगतान लिंक को भी इन निर्देशों का पालन करके खोज सकते हैं। साइन इन करेंआपके डाइनाडॉट खाते में। आपको अपने खुले आदेश सूचीबद्ध होने चाहिए जो आपके 'सारांश' पृष्ठ के 'खुले आदेश' खंड के तहत हैं। व्यवहार पुन:लेखन में से 'भुगतान भेजें' का चुनाव करें। इससे आपको अपनी भुगतान पूरा करने के लिए पेपाल, स्क्रिल या एलीपे का एक पॉप-अप उत्पन्न होगा।
जबकि आपकी क्रेडिट कार्ड कंपनी अब चार्ज की पुष्टि कर सकती है, लेकिन यह चार्ज हमारे तरफ से नहीं होने के कारण आपके बिल पर प्रकाशित नहीं होगा। आपके कार्ड पर चार्ज नहीं कर सकने के कई कारण हो सकते हैं। आपके द्वारा दी गई कार्ड का पता कार्ड के बिलिंग पते के साथ मेल नहीं खाता है। पिनकोड मेल नहीं खाता। आपने कार्ड के लिए दर्ज किया गया सीवीवी कोड मेल नहीं खाता। (यह कार्ड के पीछे के तीन अंकों वाला कोड या American Express कार्डों के सामने के चार अंकों वाला कोड होता है।) कृपयासाइन इन करेंआपके डायनाडॉट खाते में औरअपनी क्रेडिट कार्ड की जानकारी सही करेंतब कोशिश करेंअपनी कार्ड को चार्ज करनाअपने डाइनाडॉट खाते से देखें कि क्या इसे पारित करता है।यदि आपको इसके बजाय एक अलग क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना है, तो आप कर सकते हैंअपने भुगतान को संपादित करेंऔर एक अलग क्रेडिट कार्ड दर्ज करें या फिर पूरी तरह से अलग चुनेंभुगतान विकल्पअपने आर्डर का भुगतान करें।