आपका एक ग्राहक मेरे कॉपीराइट का उल्लंघन कर रहा है। क्या Dynadot मेरी मदद करेगा?
Dynadot दूसरों के बौद्धिक संपदा अधिकारों का सम्मान करता है और ऐसे अधिकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है जहां वे मौजूद हैं।
यदि आपको लगता है कि आपके कॉपीराइट या अन्य बौद्धिक संपदा अधिकार का हमारे किसी ग्राहक द्वारा उल्लंघन किया जा रहा है, तो कृपया एक जमा करें कॉपीराइट शिकायत. कृपया हमें उल्लंघन का कोई भी सबूत या प्रमाण अग्रेषित करना सुनिश्चित करें ताकि हम आपको बेहतर सेवा प्रदान कर सकें। हम एक जांच शुरू करेंगे और जहां हमें उल्लंघन का निर्णायक प्रमाण मिलेगा, वहां कार्रवाई करेंगे। कृपया ध्यान दें कि कुछ मामलों में हम आपसे एक न्यायालय आदेश या प्रशासनिक आदेश प्रदान करने की आवश्यकता हो सकती है इससे पहले कि हम आपकी सहायता करने में सक्षम हों। हम कॉपीराइट शिकायतों पर कोई कार्रवाई न करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं जो किसी न्यायालय या प्रशासनिक निकाय द्वारा जारी आदेश के समर्थन के बिना हो।
आप डोमेन या वेबसाइट मालिक से सीधे संपर्क करके और उन्हें "रोकने और बंद करने के लिए कहकर" भी समाधान प्राप्त कर सकते हैं। आप हमारे द्वारा यह पता लगा सकते हैं कि मालिक कौन है व्होइस लुकअप. यदि मालिक हमारी डोमेन गोपनीयता का उपयोग कर रहा है, तो आप उन्हें प्रदान की गई संपर्क जानकारी पर कॉल, ईमेल या मेल कर सकते हैं और हम आपका संदेश उन तक पहुंचा देंगे। हम सभी शिकायतकर्ताओं को Dynadot को एक औपचारिक कॉपीराइट शिकायत जमा करने से पहले इस दृष्टिकोण का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।
क्या किसी ने दावा किया है कि आप उनके कॉपीराइट का उल्लंघन कर रहे हैं? पता लगाएं आप अपनी रक्षा के लिए क्या कर सकते हैं.