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मुझे सत्यापन कॉल प्राप्त नहीं हुई, क्या आप मुझे फिर से कॉल कर सकते हैं?
अपडेट किया गया: 2023/10/19बार देखा गया: 22262
कुछ कारण हैं जिनकी वजह से आपको फोन नंबर सत्यापन कॉल प्राप्त नहीं हुआ हो सकता है:
- आप भूल गए कि आपके खाते में कौन सा फोन नंबर सूचीबद्ध है
- आपके खाते में एरिया कोड गायब है
- आपके खाते में देश कोड गलत है
अपने फोन नंबर की जांच करने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें:
- साइन इन आपके Dynadot खाते में।
- बाईं ओर के मेनू बार से "मेरी जानकारी" का चयन करें और ड्रॉप-डाउन में "खाता सेटिंग्स" पर क्लिक करें।
- यदि आपको अपडेट करने की आवश्यकता है, तो "Edit Info" बटन पर क्लिक करें (खाता होना चाहिए अनलॉक).
- पहले बॉक्स में, आपको सही देश कोड का चयन करना होगा (उदाहरण के लिए, "01" के लिए देश कोड है संयुक्त राज्य अमेरिका) और फिर आप दूसरे बॉक्स में एरिया कोड और फोन नंबर दर्ज कर सकते हैं।
- एक बार जब आप अपनी जानकारी अपडेट कर लेते हैं, तो अपने परिवर्तनों को सहेजने के लिए ऊपर-दाएं कोने में "Save" बटन पर क्लिक करें।
हमारी सिस्टम आपको उसी दिन बाद में या अगले दिन किसी समय एक नया फोन नंबर सत्यापन ईमेल भेजेगी।
नोट: किसी भी समय जब आप अपनी खाता जानकारी अपडेट करते हैं, आपको एक खाता जानकारी सत्यापन ईमेल.
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