Dynadot
Dynadot सहायता
क्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।

अगर मैं प्राप्त ग्राहक सेवा से खुश नहीं हूँ तो मैं किससे संपर्क कर सकता हूँ?

अपडेट किया गया: 2025/08/04बार देखा गया: 22377

Dynadot में, हम फीडबैक को बहुत गंभीरता से लेते हैं और ग्राहकों को प्राप्त ग्राहक सेवा के स्तर से खुश नहीं होने पर मुद्दे को बढ़ाने के लिए हमसे संपर्क करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

यदि आप किसी मुद्दे को बढ़ाना चाहते हैं, तो कृपया हमें ईमेल करके एक टिकट जमा करें [email protected]कृपया समस्या के बारे में जितना संभव हो उतना विवरण शामिल करें, जैसे कि संबंधित Dynadot उपयोगकर्ता नाम और ऑर्डर आईडी, और तिथि, संपर्क का तरीका, और ग्राहक सेवा प्रतिनिधि का नाम जिसके द्वारा आपको मूल रूप से सहायता प्रदान की गई थी। इससे हमें समस्या की पूरी तरह से जांच करने में मदद मिलेगी। हमारी प्रबंधन टीम आपकी शिकायत को 2 व्यावसायिक दिनों के भीतर स्वीकार करेगी और आपके किसी भी मुद्दे को 10 व्यावसायिक दिनों के भीतर हल करने का लक्ष्य रखेगी।

अभी भी सहायता की आवश्यकता है?

हमारे संसाधनों की जांच करें