Dynadot
Dynadot सहायताक्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।
लोकप्रिय खोजें :डोमेन ट्रांसफरडोमेन बेचेंबैकऑर्डरछूटसमाप्त नीलामी
मैं एक ऑर्डर को कैसे संपादित करूँ जिसे मैंने अभी तक चेकआउट नहीं किया है?
अपडेट किया गया: 2023/10/30बार देखा गया: 20489
जब आप अपनी शॉपिंग कार्ट में कुछ जोड़ते हैं, तो यह हमारी वेबसाइट के ऊपरी दाएं कोने में संक्षेप में दिखाई देना चाहिए। आप हमारी शॉपिंग कार्ट के भीतर से अपना ऑर्डर संपादित कर सकते हैं। अपना ऑर्डर संपादित करने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें:
- पर क्लिक करें शॉपिंग कार्ट हमारी वेबसाइट के ऊपरी दाएं कोने में और फिर "View Cart" बटन पर क्लिक करें।
- यदि आप अपनी शॉपिंग कार्ट से सभी आइटम्स को हटाना/सहेजना चाहते हैं, तो विकल्प देखने के लिए शीर्ष पर "Edit Cart" पर क्लिक करें।
- यदि आप अपनी कार्ट से कुछ हटाना चाहते हैं, तो आप बस उस आइटम के बगल में कूड़ेदान आइकन पर क्लिक कर सकते हैं जिसे आप हटाना चाहते हैं।
- हमारे कई उत्पादों में कई विकल्प होते हैं जिन्हें आप एक ड्रॉप डाउन का उपयोग करके चुन सकते हैं। उदाहरण के लिए, वर्षों की संख्या पंजीकरण या नवीनीकरण आपका डोमेन।
- जब आप अपना ऑर्डर संपादित कर लें, तो "Checkout" अपना ऑर्डर सबमिट करने के लिए बटन।
क्या यह लेख मददगार था?
अभी भी सहायता की आवश्यकता है?
हमारे संसाधनों की जांच करें