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मुझे क्रेडिट कार्ड समस्या ईमेल क्यों मिला? मैंने अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी को बुलाया और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि चार्ज पूरा हो गया है।
अपडेट किया गया: 2025/08/04बार देखा गया: 21821
हालांकि आपका क्रेडिट कार्ड कंपनी अभी चार्ज की पुष्टि कर सकती है, यह आपके बिल पर दिखाई नहीं देगा क्योंकि चार्ज हमारे तरफ से पूरा नहीं हुआ। कई कारण हो सकते हैं कि हम आपके कार्ड को चार्ज नहीं कर पाए:
- आपने कार्ड के लिए जो पता दर्ज किया है, वह कार्ड के बिलिंग पते से मेल नहीं खाता।
- ज़िप कोड मेल नहीं खाता।
- कार्ड के लिए आपने जो सीवीवी कोड दर्ज किया है, वह मेल नहीं खाता। (यह कार्ड के पीछे तीन अंकों का कोड है या अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड्स के सामने चार अंकों का कोड है।)
कृपया साइन इन अपने Dynadot अकाउंट में और अपने क्रेडिट कार्ड की जानकारी सही करें. फिर कोशिश करें आपके कार्ड को चार्ज करना अपने Dynadot अकाउंट के अंदर से देखें कि क्या यह स्वीकार होता है।
यदि आप इसके बजाय एक अलग क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं अपना भुगतान संपादित करें और एक अलग क्रेडिट कार्ड दर्ज करें या पूरी तरह से अलग चुनें भुगतान विकल्प आपके ऑर्डर के लिए भुगतान करने के लिए।
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