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आपके वेबसाइट बिल्डर के स्टोर मैनेजर के भीतर मैं एक ग्राहक का ऑर्डर कैसे रद्द करूँ?
अपडेट किया गया: 2024/03/11बार देखा गया: 22929
हमारे वेबसाइट निर्माता स्टोर मैनेजर आपके ऑर्डर को प्रबंधित करना आसान बनाता है। ऑर्डर रद्द करने से आपके ग्राहक को स्वचालित रूप से पूर्ण रिफंड मिलेगा। ऑर्डर रद्द करने के लिए, कृपया इन निर्देशों का पालन करें:
- साइन इन आपके Dynadot खाते में।
- बाईं ओर के मेनू बार से "My Websites" चुनें।
- वेबसाइट बिल्डर के बगल में "Edit Site" बटन पर क्लिक करें जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं।
- बाएं हाथ के टूल बार पर "स्टोर" विकल्प पर क्लिक करें।
- ऑर्डर टैब पर क्लिक करें।
- जब आप इस पृष्ठ पर आते हैं तो लंबित ऑर्डर डिफ़ॉल्ट चयन होगा।
- उस ऑर्डर पर क्लिक करें जिसे आप रद्द करना चाहते हैं।
- "cancel" बटन पर क्लिक करें।
- यदि आप चाहते हैं कि हमारी प्रणाली आइटम्स को वापस आपकी इन्वेंटरी में "restock" कर दे, तो सुनिश्चित करें कि आपने "the claimed quantity for products in this order will be restocked back to your store." को चेक कर लिया है।
- यदि आप अपने ग्राहक को "order cancelled" ईमेल भेजना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपने "send a notification email to the customer." को चेक कर लिया है।
- "Confirm" पर क्लिक करें ऑर्डर रद्द करने के लिए या "Cancel" पर क्लिक करें ऑर्डर की रद्दीकरण को रद्द करने के लिए।
- एक बार जब आप अपने ग्राहक के ऑर्डर की रद्दीकरण की पुष्टि कर देते हैं, तो हमारी प्रणाली उन्हें पूर्ण रिफंड दे देगी।
एक आदेश को रिफंड करने और एक आदेश को रद्द करने के बीच क्या अंतर है?
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