Dynadot
Dynadot सहायता
क्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।

मैं अपने ऑर्डर के लिए भुगतान विधि कैसे बदलूं?

अपडेट किया गया: 2025/08/05बार देखा गया: 25930

यदि आपका भुगतान पहले से पूरा नहीं हुआ है (भुगतान लंबित स्थिति में नहीं है) और आपका ऑर्डर अभी भी "भुगतान की प्रतीक्षा में" स्थिति में है, तो आप अपना भुगतान विधि इन चरणों का पालन करके अपने Dynadot अकाउंट के भीतर:

  1. साइन इन आपके Dynadot खाते में।
  2. बाएं-तरफ के मेनू बार से "मेरे डोमेन" चुनें और ड्रॉप-डाउन में "खुले ऑर्डर" पर क्लिक करें।
    • आपके "open orders" तक पहुंचने के लिए दो अन्य तरीके:
      • पृष्ठ के शीर्ष पर अधिसूचना क्षेत्र से "Pending Orders" चुनें। इस अनुभाग तक पहुंचने के लिए आप ऊपरी-दाएं कोने में अपने नाम पर होवर कर सकते हैं।
      • अपने खाता सारांश पृष्ठ के भीतर "Open Orders" अनुभाग ढूंढें।
  3. यदि आप अपने आदेश के लिए भुगतान विधि को संपादित करने में सक्षम हैं, तो आपको एक "संपादित भुगतान" ड्रॉप-डाउन मेनू दिखाई देगा जिसका उपयोग आप अपनी भुगतान विधि को संपादित करने के लिए कर सकते हैं।
  4. "भुगतान संपादित करें" का चयन करने से आपको "भुगतान प्रकार" पृष्ठ पर ले जाया जाएगा जहाँ आप एक वैकल्पिक मुद्रा या भुगतान विधि चुन सकते हैं।
  5. चेकआउट पर आपके लिए उपलब्ध समान भुगतान विधियाँ यहाँ उपलब्ध होनी चाहिए। भुगतान के तरीके आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली मुद्रा के आधार पर अलग-अलग होते हैं।

यदि आपका आदेश भुगतान लंबित स्थिति में है और कोई "संपादित भुगतान" बटन उपलब्ध नहीं है, तो कृपया हमारी सहायता टीम से संपर्क करें यदि आप अभी भी भुगतान विधि बदलना चाहते हैं।

मुझे एक "क्रेडिट कार्ड समस्या" ईमेल मिला। क्या मैं अपने क्रेडिट कार्ड को फिर से चार्ज करने का प्रयास कर सकता हूँ?

अभी भी सहायता की आवश्यकता है?

हमारे संसाधनों की जांच करें