Dynadot
Dynadot सहायताक्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।
लोकप्रिय खोजें :डोमेन बेचेंडोमेन ट्रांसफरबैकऑर्डरछूटसमाप्त नीलामी
मैं अपने ईमेल प्लान के लिए कैच-ऑल ईमेल पता कैसे चालू/बंद करूं?
अपडेट किया गया: 2025/04/01बार देखा गया: 25901
अपने प्रो प्लान में कैच-ऑल को सक्षम या अक्षम करने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें:
- साइन इन आपके Dynadot खाते में।
- बाएं तरफ के मेनू बार से "मेरे ईमेल" चुनें।
- आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ईमेल प्लान के बगल में "साइन इन" लिंक पर क्लिक करें। एक नया पेज एक नए ब्राउज़र विंडो में लोड होना चाहिए।
- मेलबॉक्स सेक्शन में मेलबॉक्स आइकन (मैनेज मेलबॉक्स) पर क्लिक करें, जो स्क्रीन के निचले बाएं कोने में स्थित है।
- अगली स्क्रीन पर, ऊपरी दाएं कोने में कोग बटन पर क्लिक करें।
- डिफ़ॉल्ट मेलबॉक्स सेक्शन में, कृपया वह ईमेल चुनें जिसे आप कैच ऑल ईमेल के रूप में उपयोग करना चाहते हैं। यदि आप इसे अक्षम करना चाहते हैं, तो कृपया इसके बजाय कोई नहीं चुनें।
- "सेव" पर क्लिक करें।
- मेलबॉक्स सेक्शन पर मेलबॉक्स आइकन (मैनेज मेलबॉक्स) पर फिर से क्लिक करें और आपको मैनेज मेलबॉक्स पेज पर चयनित ईमेल पर "कैच-ऑल" टैग दिखाई देना चाहिए। और अगर आपने इसे सेट नहीं किया है या इसे किसी को नहीं चुना है तो टैग गायब हो जाएगा।
कृपया ध्यान दें कि कैच-ऑल ईमेल सुविधा केवल प्रो प्लान के साथ उपलब्ध है। डिफ़ॉल्ट रूप से, यह सुविधा Dynadot के ईमेल सेवा में अक्षम है। हालांकि, कैच-ऑल विकल्प को सक्षम करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि यह सुनिश्चित करता है कि आपके डोमेन के तहत कॉन्फ़िगर नहीं किए गए या गलत टाइप किए गए पतों पर भेजे गए किसी भी ईमेल को आपके डिफ़ॉल्ट मेलबॉक्स में निर्देशित किया जाएगा।
क्या यह लेख मददगार था?
अभी भी सहायता की आवश्यकता है?
हमारे संसाधनों की जांच करें