Dynadot
Dynadot सहायताक्या आपको अपने Dynadot डोमेन, वेबसाइट्स, या हमारे किसी टूल के लिए सहायता चाहिए? आवश्यक संसाधनों को खोजने के लिए हमारी सहायता लेख निर्देशिका का उपयोग करें या आगे की सहायता प्राप्त करने के लिए हमारे समर्थन टीम से संपर्क करें।
लोकप्रिय खोजें :डोमेन ट्रांसफरडोमेन बेचेंबैकऑर्डरछूटसमाप्त नीलामी
मैं अपना Dynadot अकाउंट ईमेल पता कैसे बदलूं?
अपडेट किया गया: 2023/10/18बार देखा गया: 23381
चूंकि हम आपको अपने डोमेन को नवीनीकृत करने के बारे में ईमेल भेजते हैं, हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक सुलभ ईमेल पते का उपयोग अपने अकाउंट ईमेल के रूप में सुनिश्चित करें। हम यह भी अनुशंसा नहीं करते कि आप अपने अकाउंट में एक डोमेन से जुड़े ईमेल का उपयोग करें क्योंकि अगर आपका डोमेन समाप्त हो जाता है तो आप उस ईमेल तक पहुंच नहीं पाएंगे।
अपने अकाउंट ईमेल को बदलने के लिए, कृपया इन चरणों का पालन करें:
- साइन इन आपके Dynadot खाते में।
- बाईं ओर के मेनू बार से "मेरी जानकारी" का चयन करें और ड्रॉप-डाउन में "खाता सेटिंग्स" पर क्लिक करें।
- आप "Account Info" सेक्शन के तहत अपना वर्तमान ईमेल पता सूचीबद्ध देखेंगे।
- "Edit Info" बटन पर क्लिक करें। आपको प्रॉम्प्ट किया जाएगा अपने खाते को अनलॉक करें.
- आप तब अपना ईमेल पता संपादित कर सकते हैं।
- अपने परिवर्तनों को सहेजने के लिए ऊपर-दाएं कोने में "Save" बटन पर क्लिक करें।
कृपया ध्यान दें कि अपने अकाउंट की जानकारी को अपडेट करने से आपके Whois संपर्क रिकॉर्ड। के बारे में अधिक जानकारी देखें खाता जानकारी और संपर्क रिकॉर्ड के बीच का अंतर.
क्या यह लेख मददगार था?
अभी भी सहायता की आवश्यकता है?
हमारे संसाधनों की जांच करें